लॉकडाउन के दौरान स्टार स्पोर्ट्स दिखाएगा टीम इंडिया की पाकिस्तान पर जीत के सभी मैच

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच शुरू होने वाला होता है ठीक उसके कुछ दिन पहले से ही माहौल बनना शुरू हो जाता है. दोनों टीमों के बीच इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने एक बार फिर फैंस के मनोरंजन के लिए ये जिम्मा उठाया है. इस दौरान स्टार स्पोर्ट्स भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप और एशिया कप के सभी मैच दिखाएगा.

शनिवार से लेकर इन मैचों की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी जो शुक्रवार तक चलेगी. शनिवार को वर्ल्ड कप 1992 का पहला मैच दिखाया जाएगा जहां इसके बाद साल 2016 का टी20 वर्ल्ड कप मैच.
इसके बाद 1996 का वर्ल्ड कप दिखाया जाएगा और फिर 2017 का चैंपियंस ट्रॉफी. मौका- मौका वाले इस हफ्ते में भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2003 में हुआ सबसे बड़ा मुकाबला भी दिखाया जाएगा. टीम इंडिया ने ये मैच जीत लिया था जहां सचिन ने 97 रन बनाए थे. वहीं अंतिम मैच साल 2019 वर्ल्ड कप का मुकाबला दिखाया जाएगा जहां 113 गेंदों में रोहित शर्मा ने 140 रन बनाए थे.
बता दें कि कोरोना के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है ऐसे में सभी फैंस अपने घरों में बैठे हुए हैं. इस दौरान सभी चैनल्स अपने पुराने टीवी शो दिखा रहे हैं जिससे दर्शकों का मनोरंजन हो सके.

अन्य समाचार