Mi CC10 Pro स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच, जानें

Mi CC10 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन में एक कैमरा 144 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है यानी कि इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा इश फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में दमदार रैम दी जा सकती है। इस फोन में बड़ी बैटरी दी जा सकती है। अब इसके बारे में आपको जानकारी विस्तार से देते है-

इस फोन के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है यानी कि इसमें एख कैमरा 44 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन में सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इसमें एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन की रैम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन में तीन अन्य कैमरे भी दिए जा सकता है। इस फोन को कब लाँच किया जायेगा इसके बारे में जानकारी नही आयी है।

इस फोन की बैटरी की लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की कीमत कितनी होगी, इसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इसके बारे में जल्द और जानकारी आ सकती है।

अन्य समाचार