बाहर से आने वाले 20 लोगों को रखा गया क्वारंटाइन में

थरथरी। बाहर से आने वाले लगभग 20 लोगों को उच्च विद्यालय अस्ता में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। इनलोगों को विद्यालय में रहने के लिए पंचायत की मुखिया अंजू देवी के सौजन्य से चारपाई, भोजन एवं अन्य सुविधाएं दी जा रही है। पिछले 28 मार्च से थरथरी के चिकित्सक पदाधिकारी के नेतृत्व में प्रतिदिन डॉक्टरों की टीम पहुंचती है लेकिन इनका केवल हाल जाना जाता है। इस मामले में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों ने अपना नाराजगी व्यक्त की।

---------------- 
मिल रही है सारी सुविधाएं
उच्च विद्यालय अस्ता में बने क्वारंटाइन में रह रहे लोगों ने बताया कि यहां के स्थानीय मुखिया ने रहने, खाने सहित अन्य सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई है। प्रतिदिन मुखिया अंजू देवी क्वारंटाइन सेंटर पहुंचकर हमलोगों से हालचाल पूछने आते हैं। लेकिन थरथरी पीएचसी के डॉक्टर यहां पर आने वाले लोगों की जांच तक नहीं कराए हैं। इस कारण लोगों में नाराजगी है।
बिहार: मस्जिद से अस्पताल लाए गए धर्मगुरु कर रहे हैं गंदी हरकत, डॉक्टर-नर्स हैं परेशान यह भी पढ़ें
--------------------
14 दिन के बाद भेजा जा रहा घर पर
मुखिया अंजू देवी ने बताया कि अस्ता पंचायत के उच्च विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे सभी लोगों को भोजन सहित रहने खाने की सभी सुविधाएं दी जा रही है। प्रतिदिन क्वारंटाइन सेंटर पर पहुंचकर सभी का हालचाल लिया जाता है। 14 दिन पूरा हो जाने के बाद थरथरी पीएचसी के निर्देश के बाद 14 दिन होम क्वारंटाइन का शपथपत्र भरवाकर छोड़ा जा रहा है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार