PSL की इस टीम ने शेयर की जसप्रीत बुमराह की 'नो-बॉल' वाली फोटो, भड़के फैंस ने जमकर लताड़ा

एक ओर जहां पूरा विश्व कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है। वहीं इस संक्रमण से 41 लोगों को खो चुका पाकिस्तान गंभीर मौके पर भी ट्रोल करने से नहीं चूक रहा। पाकिस्तान सुपर लीग की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की है, जिस पर फैंस भड़क उठे।

इस्लामाबाद युनाइटेड ने कोरोना वायरस के बीच बुमराह की नो-बॉल वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सीमा ना लाघें, ये महंगा पड़ सकता है।"
Don't cross the line. It can be costly Don't leave your homes unnecessarily, MAINTAIN PHYSICAL DISTANCE but make sure your hearts remain close. #UnitedAgainstCovid19 pic.twitter.com/LjmX1ZhXyz
इस ट्वीट पर भारतीय फैंस भड़क उठे और इस्लामाबाद युनाइटेड को जमकर खरी-खोटी सुनाई।
Ya sure pic.twitter.com/Wy86MHnwlQ
Haha! Here's hoping you will CROSS THE LINE just once after this is all over ;) pic.twitter.com/axJtZHtV17
Lol!! Is that considerable over this?Courtesy - from ur mother from another brother pic.twitter.com/fjsDLgZt2G
Don't cross the line. It can be costly Don't leave your homes unnecessarily, MAINTAIN PHYSICAL DISTANCE but make sure your hearts remain close. #UnitedAgainstCovid19 pic.twitter.com/2jtQgHs2AW
Otherwise this will happen....#Stay_home pic.twitter.com/3987I0J5ZH
पहले भी हुआ था इस तस्वीर का इस्तेमाल: जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने साल 2017 में जसप्रीत बुमराह की इसी तस्वीर को विज्ञापन बना दिया था, जिसपर बुमराह भड़के थे। इस फोटो के वायरल के बाद बुमराह ने लिखा उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'बहुत खूब जयपुर ट्रैफिक पुलिस। ये दिखाता है कि अपने देश के लिए अपना बेस्ट देने के बाद भी आपको कितनी रिस्पेक्ट मिलती है।"
इसके बाद जयपुर पुलिस ने सफाई में कहा था, "यह जानकारी सिर्फ ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए है। इसका मकसद बुमराह या लाखों क्रिकेट फैन्स की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।" बुमराह की नाराजगी के बाद ये विज्ञापन हटाने हटाने की भी बात कही गई थी।
कब की है ये तस्वीर: साल 2017 में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में जसप्रीत बुमराह ने ये नो-बॉल फेंकी थी, इस गेंद पर फखर जमां का कैच पकड़ा गया था, लेकिन इस पर 'फ्री-हिट' दे दिया गया था।

अन्य समाचार