4 जीबी रैम व 5000 एमएएच की बैटरी वाले फोन की कीमत है 6,999 रूपये

Infinix hot 8 स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में तीनकैमरे दिए गए है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्धकराया गया है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है। फोन के दो अन्य कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें से एक कैमरा तोे 2 मेगापिक्सल का दिया गया है और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। इस फोन को गति देनेके लिए इसमें हीलिया पी22 प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन के पाॅवर सेंटर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन वजन में काफी हल्का है। इस स्मार्ट फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार