जमात से लौटे दो व विदेशों से आए आठ लोगों को जांच के लिए भेजा

बसंतपुर (सिवान) । प्रखंड में जमात से आए दो तथा विदेश से आए आठ लोगों को जांच के लिए शनिवार को सिवान भेजा गया। इसमें जमात से आने वाले लोग सोहिलपट्टी के बताए जाते हैं। विदेश से आने वालों में राजापुर के दो, मठिया, लहेजी, मुड़वार, शेखपुरा, कन्हौली के मिलाकर कुल आठ लोग शामिल हैं। चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रवि रंजन ने बताया कि सिवान से आई सूची में प्रखंड से जमात के तीन व विदेश से आने वाले दस लोगों के नाम शामिल हैं। इसमें जमात से लौटे दो तथा विदेश से आठ लोग को जांच के लिए भेज दिया गया है। शेष की जानकारी जुटाई जा रही है।

अस्थाई गबन के मामले में नप का प्रधान सहायक निलंबित यह भी पढ़ें
उन्होंने बताया कि जमात से सोहीलपट्टी में एक महिला व एक पुरुष शामिल हैं। इसके अलावा बसंतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को बीडीओ मो. आशिफ, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. कुमार रविरंजन, एसआइ अखिलेश सिंह ने अलग-अलग गांवों के संदिग्ध लोगों को स्वास्थ्य केंद्र में बुलाकर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बस में बैठाकर सिवान भेजा । इस मौके पर बीडीओ मो. आशिफ तथा प्रभारी डॉ. कुमार रविरंजन आदि उपस्थित थे।
---
खाड़ी देशों से आए एक दर्जन लोगों को जांच के लिए भेजा सिवान
संसू, सिसवन (सिवान) : प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के एक दर्जन लोगों को शनिवार को कोरोना जांच के लिए मुख्यालय भेजा गया। बीडीओ रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि सभी लोग खाड़ी देशों से आए थे। इसलिए जांच के लिए सिवान भेजा गया, वहां के चिकित्सकों ने तीन लोगों को वापस भेज दिया।
---
कोरोना संक्रमित 16 लोगों को जांच के लिए भेजा
संसू, नौतन (सिवान): कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए नौतन प्रखंड से शनिवार को 16 लोगों को जिला भेजा गया है। यह जानकारी बीडीओ प्रशांत कुमार एवं स्वास्थ्य प्रबंधक मिन्हाज शेख ने दी।
---
विदेश से आये 28 संदिग्धों की होगी जांच
संसू, हसनपुरा(सिवान) : प्रखंड के सभी पंचायतों में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में अबतक विदेश से आए 28 संदिग्ध को जांच के लिए सिवान भेजा गया। बीडीओ डॉ. दीपक कुमार सिंह ने बताया कि सभी विदेश से आए लोगों को बस से कंधवारा स्थित डीएवी विद्यालय में भेजा गया है, जहां उनका सैंपल लेने के बाद पुन: उन्हें क्वारंटाइन सेंटर लाया जाएगा। बता दें कि अब तक क्षेत्र में कुल 105 लोग आइसोलेशन वार्ड में रखे गए हैं जिसमें अरंडा में 2, सहुली में 19, पियाउर में 6, उसरी बुजुर्ग में 26, गायघाट में 9, शेखपुरा में 1, हसनपुरा में 0, तेलकथू में 12, फलपुरा में 0, लहेजी में 19, मंद्रापाली में 7, पकड़ी में 0, हरपुरकोटवा में 2, रजनपुरा में 2 लोग हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार