लॉकडाउन के दौरान पाकिस्तान ने जसप्रीत बुमराह का उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने लगाई क्लास

इन दिनों पूरा जहां कोरोना वायरस से लड़ रहा है। कोरोना के कोविड-19 के जानलेवा वायरस ने अब तो पूरी दुनिया में ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। इस महामारी से बचने के लिए दुनिया के तमाम देश अपनी तरफ से हर तरह का प्रयास कर रहे हैं। दुनिया के करीब 190 देशों में फैल चुके इस वायरस के आगे सभी देश बेबस से नजर आ रहे हैं।

कोरोना के कारण भारत से लेकर पाकिस्तान में भी लॉकडाउन
चीन के वुहान शहर से पिछले साल निकले इस वायरस ने अब तो दुनिया के कोने-कोने में अपनी जगह बना ली है। जो भारत के साथ ही पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी पूरी तरह से सक्रिय हो चुका है।

पाकिस्तान में कोरोना वायरस अब पूरी तरह से हावी हो चुका है। जिसके बाद वहां पर भी भारत सरकार की तर लॉकडाउन करने का फैसला कर दिया है। भारत में फिलहाल 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है तो पाकिस्तान में भी लोगों से घरों में रहने को कहा है।
पाकिस्तान में जसप्रीत बुमराह की इस नो बॉल की तस्वीर से दिया लोगों को मैसेज
पाकिस्तान में लॉकडाउन लगाने के बाद अब लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी जा रही है। इसी कड़ी में पाकिस्तान में लोगों को संदेश देने के लिए वहां के एक क्रिकेट क्लब इस्लामाबाद यूनाइटेड ने एक ट्विट में फोटो के जरिए लोगों को घरों के अंदर ही रहने का संदेश दिया है।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने अपने मुल्क के लोगों को घरों के अंदर ही रहने का जो मैसेज दिया है उसमें उन्होंने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक नो बॉल वाली तस्वीर का प्रयोग किया है। अपनी सीमा पार न करें। ये महंगा हो सकता है। बेवजह घर से बाहर न निकले, सोशल डिस्टेंस बनाए रखे, मगल दिल से करीब रहे।
भारतीय फैंस ने मोहम्मद आमिर की नो बॉल से जोड़कर दिया करारा जवाब
साल 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में जसप्रीत बुमराह के नो बॉल की तस्वीर को जारी कर भले ही इस्लामाबाद यूनाइटेड ने तो मैसेज देने की कोशिश की लेकिन इस पर भारतीय फैंस भड़क गए और उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया। जिसमें मोहम्मद आमिर की नो बॉल को साथ में जोड़ा।

भारतीय फैंस ने जवाब देते हुए साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग के दौरान मोहम्मद आमिर की नो बॉल की तस्वीर जारी कर इसका जवाब देते हुए ट्विट में लिखा कि 'अंदर रहे या पांच साल जेल जाएं।'
दरअसल मोहम्मद आमिर ने स्पॉट फिक्सिंग करते हुए 2010 में जानबूझकर नो बॉल डाली थी। जिसके बाद आरोप साबित होने पर उन्हें पांच साल की जेल हुई थी।

अन्य समाचार