OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया, जानें

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट को जारी कर दिया गया है। इस फोन में अब कई नए फीचर्स दिए गए है। फोन के लिए OxygenOS 10.3.2 अपडेट जारी किया गया है। इस फोन के लिए मार्च 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच जारी किया गया है। अभी इस अपडेट को सीमित यूजर्स के लिए ही जारी किया गया है टेस्टिंग के बाद सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जायेगा, अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस अपडेट की खास बात है कि इस अपडेट में स्लो-मोशन वीडियो फीचर दिया गया है। इसके अलावा भी इस अपडेट के द्वारा फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। आपको जानकारी दे लिए बता दे कि इस फोन को 2019 में लाँच किया गया था। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है जोकि फोटोग्राफी के लिए काफी खास माना जाता है।

इस फोन के रियर में एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गयाहै और इसके अलावा इसमें दो अन्य कैमरे दिए गए है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट मेंउपलब्ध कराया जाता है। इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है, इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार