64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत है दस हजार से कम, जानें

OPPO A7 स्मार्टफोन की कीमत 9,490 रूपये है। इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे दिए गए है और सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा व फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे दिए गए है, इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के रियर में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में रोशनी के लिए लाइट दी गई है।

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के सेल्फी वाले कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4320 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को पिछले साल लाँच किया गया था।

अन्य समाचार