Honor 30S स्मार्टफोन को भारत में जल्द किया जा सकता है लाँच

Honor 30S स्मार्टफोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। इसके पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। फोन के बारे में कई लीक सामने आ चुके है। अब इसके बारे में आपको अधिक जानकारी देते है-

इस फोन को भारत से बाहर तो लाँच किया जा चुका है अब खयास लगाया जा रहा है कि इसको जल्द भारत में भी लाँच किया जा सकता है। इस फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

अब देखना है कि इस फोन को भारत कब लाँच किया जाता है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की तो रैम दी गई है और इसके असावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन के प्रोसेसर के बारे जानकारी दे तो इस फोन में क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके रियर में एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दमदार दिया गया है।

अन्य समाचार