Vivo Y50 स्मार्टफोन को कर दिया गया है लाँच, इसमें है 5000 एमएएच की बैटरी

Vivo Y50 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में चार कैमरे दिए गए है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन को अभी कंबोडिया में पेश किया गया है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद है कि इसको भारत में भी जल्द पेश किया जा सकता है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जायेगा। इसके अलावा इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा दिया गया है।
फोन की कीमत कंबोडिया में लगभग 18,490 रूपये है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। फोन के दो अन्य कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है।
इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में सेव करने के लिए इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इसको भारत में भी लाँच किए जाने को लेकर उम्मीद की जा रही है।

अन्य समाचार