Vivo के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कीमत में

Vivo Y91 स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप तथा सेल्फी के लिए सिंगल कैमरा दिया गया है। फोन की कीमत 8,990 रूपये है, इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

आपको जानकारी दे लिए बता दे कि इस फोन को पिछली साल लाँच किया गया था। इसके अलावा इस फोन में सेल्पी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में रोशनी के लिए एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इस फोन में 4030 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.22 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के पिछले हिस्से वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार