Vivo का ये स्मार्टफोन आता है 64 जीबी स्टोरेज के साथ और इसकी कीमत है इतनी

Vivo Y12 स्मार्टफोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को भारत में साल 2019 में लाँच किया गया था। फोन की खास बात है कि इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 10,990 रूपये है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर का फायदा भी उठाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है जिसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंगों में उतारा गया है, आपको जो अच्छा लगे उस रंग को खरीद सकते हो।

इस फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो दमदार माना जाता है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है जिससे वीडियो काॅलिंग भी की जा सकती है। इस फोन में 3 जीबी की रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार