हथियार के बल पर गैस वेंडर से ग्यारह हजार रुपये की लूट

बक्सर : गैस बांटने के लिए निकले सोनामती इंडेन गैस एजेंसी के एक वेंडर से अज्ञात अपराधियों ने 11 हजार रुपये लूट लिए। घटना रविवार शाम वीर कुंवर सिंह कॉलोनी से जुड़ने वाले आईटीआई मैदान की सड़क पर अंजाम दी गई है। बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर वेंडर की जेब में रखे ग्यारह हजार रुपयों के साथ ही मोबाइल भी लूट ली।

इसकी जानकारी देते सोनामती इंडेन गैस एजेंसी कर्मचारी अनिल सिंह ने बताया कि घटना तब हुई जब उपभोक्ताओं को गैस बांटने के बाद ठेला लिए एजेंसी का वेंडर इटाढ़ी थाना के लोधास निवासी रति पाल आईटीआई मैदान की सड़क से होते वीर कुंवर सिंह कॉलोनी की तरफ आ रहा था। लॉकडाउन होने के कारण किसी भी सड़क पर दूर दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा था। तभी सड़क के सुनसान स्थान पर एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने अचानक सामने से ठेला को घेर लिया, और पिस्टल के बल पर वेंडर की जेब से बिक्री के 11 हजार रुपयों के साथ उसकी मोबाइल भी लूटकर आराम से चलते बने। एजेंसी पहुंचने के बाद जैसे ही वेंडर ने पूरा वाकया बताया कि कर्मचारियों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही वहां रहनेवालों से पूछताछ की।
बुकिग काउंटर बंद, ऑनलाइन शुरू हुई टिकटों की बुकिग यह भी पढ़ें
घटना की पुष्टि करते सदर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि देर शाम वेंडर के बयान पर प्रथमिकी दर्ज करने के बाद छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि हैरत तो इस बात पर है कि लॉकडाउन के दौरान हर सड़क पर पुलिस मौजूद है। अकेले चलनेवाले बाइक सवारों को भी चेक किया जा रहा है। फिर एक ही बाइक पर तीन सवार पुलिस की निगाहों से बचकर कैसे निकल गए। डीएसपी ने बताया कि छानबीन चल रही है। जल्द ही पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में सफल हो जाएगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार