PAK दिग्गज ने टीम इंडिया पर उठाए सवाल, बताई ऑस्ट्रेलिया में जीत की वजह

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने टीम इंडिया पर सवाल उठाए हैं. वकार यूनुस का मानना है कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया की धरती पर 2018 की टेस्ट सीरीज में जीत इसलिए मिली, क्योंकि उसके दो धुरंधर खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर कंगारू टीम का हिस्सा नहीं थे.

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज इस टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण मामले में बैन झेल रहे थे और ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर थे.
जहीर खान ने वाइफ सागरिका संग जलाए दीये, लोग याद दिलाने लगे धर्म
पाकिस्तान के मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार यूनुस से जब पूछा गया कि उनकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया में 1995 के बाद एक भी टेस्ट नहीं जीती है तो उन्होंने कहा, 'मैं भारतीय टीम से कोई श्रेय लेने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, उन्होंने अच्छा खेला और वे बहुत अच्छी टीम हैं.'
कोरोना: पाकिस्तान में हिंदुओं की मदद कर रहे आफरीदी, आटा-चावल बांट रहे
वकार यूनुस ने कहा, 'लेकिन जब भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी तब ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किल दौर से गुजर रही थी और उनके ड्रेसिंग रूम में समस्याएं थीं. टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज मौजूद नहीं थे.'
भारतीय टीम ने इस सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी. यह ऑस्ट्रेलिया में उपमहाद्वीप की किसी टीम की टेस्ट सीरीज में पहली सफलता थी.

अन्य समाचार