Honor Play 4T स्मार्टफोन का टीजर जारी हुआ, इसके बारे में कुछ जानकारी मिली

Honor Play 4T स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया गया है जिससे फोन के बारे में कुछ जानकारी का पता चला है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे यानी कि क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही मिली है कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है।

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में किरिन 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन की रैम के बारे में भी कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन की कीमत के बारे में कुछनही कहा जा सकता है।

इस फोन के रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.3 इंच का ओलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन में दमदार बैटरी दी जा सकती है जो कि 4000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन मेंल6 जीबी व 8 जीबी की रैम दी जा सकती है इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। अब इस फोन के बारे में आपको अन्य जानकारी जल्द सामने आ सकती है।

अन्य समाचार