Xiaomi ने Mi TV का नया अपडेट किया जारी, मिलेंगे ये नए फीचर्स

Xiaomi ने MI TV के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है. अपडेट के साथ शाओमी के स्मार्ट टीवी में कुछ नए फीचर्स जुड़ेंगे और इसके साथ ही लेआउट में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे.

कोरोना वायरस को लेकर देश भर में इन दिनों लॉक डाउन चल रहा है. ऐसी स्थिति में ज्यादा लोग घर पर हैं और इस समय टीवी भी ज्यादा देख रहे होंगे. चूंकि शाओमी काफी कम समय में ही भारतीय मार्केट में स्मार्ट टीवी के सेग्मेंट में पॉपुलर हो गया है और आपके पास भी शाओमी का स्मार्ट टीवी है तो ये खबर आपके लिए है.
Xiaomi MI स्मार्ट टीवी में PathWall UI दिया जाता है जो Android TV बेस्ड है. नए अपडेट की बात करें तो ये PatchWall 3.0 है. इस अपडेट के बाद टीवी का यूजर इंटरफेस भी थोड़ा सा बदलेगा. कॉन्टेंट लाइब्रेरी में भी आपको बदलाव देखने को मिलेंगे.
अपडेट करने के लिए आपको टीवी सेटिंग्स में जाना है और यहां About TV पर जाकर नए वर्जन से अपडेट करना है. इसके लिए टीवी में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए आप इसे वाईफाई से कनेक्ट कर सकते हैं.
Xiaomi के इन स्मार्ट टीवी मॉडल्स में मिलेगा नया अपडेट
Xiaomi ने कहा है कि PatchWall 3.0 का अपडेट 6 अप्रैल से इन टीवी मॉडल्स में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा. नीचे दिए गए मॉडल्स के सभी स्क्रीन साइज वेरिएंट पर नया अपडेट उपलब्ध होगा.
Mi TV 4A
Mi TV 4C Pro
Mi TV 4A Pro
Mi TV 4 Pro
Mi TV 4X
Mi TV 4X Pro
नए यूजर इंटरफेस की बात करें तो यहां अब हॉरिजॉन्टल स्क्रॉलिंग का ऑप्शन दिया गया है जो आपके लिए पहले से ज्यादा आसान साबित हो सकता है. एनिमेशन को भी नया मेकओवर दिया गया है.
नए अपडेट के बाद आपको Disney+ Hotstar का भी ऐप मिलेगा, जिसे आप डायरेक्ट टीवी से चला सकते है. भारत में हाल ही में Disney+ की एंट्री हुई है. हालांकि इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

अन्य समाचार