लॉकडाउन में रिलेशनशिप के रिश्ते को बनाए मजबूत, आप रखें इन आसान बातों का ख्याल

जयपुर।देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है।ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बंद है, जिसके कारण रिलेशनशिप में रहने वाले लोगो के लिए कई प्रकार की समस्या हो गई।क्योंकि कई लोग इस लॉकडाउन के कारण अपने पार्टनर से मिल नही पा रहें है।ऐसे में आप अपने रिलेशनशिप के रिश्तें को मजबूत बनाए रखने के लिए अपने पार्टनर से फोन पर वीडियो कॉल पर बात कर सकते है और अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कह सकते है।

वहीं इन दिनो लॉकडाउन की वजह से सभी का वक्त घर पर ही गुजर रहा है।ऐसे में आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ पुराने हो चुके रिश्ते को एक फिर से रोमांटिक बना सकते है।क्योंकि शादी के कुछ सालों बाद जिम्मेदारियों के बढ़ने के कारण पति-पत्नी के रिश्ते में पहले जैसा रोमांस नही रहता है।
ऐसे में आप इस लॉकडाउन के दौरान अपने पार्टनर के साथ मिलकर एक दूसरे के लिए स्पैशल डिश बनाएं और फिर इसे एक-दूसरे को प्यार से खिलाएं।इससे आप दोनो के बीच इस बोर हो चुकी जिंदगी में रोमांस भर जायेंगा।
आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ रिलेशनशिप रिश्तें को मजबूत बनाने के लिए एक साथ मिलकर अपने बगीचे के पौधो में पानी डाल सकते है।इससे आप दोनो के बीच प्यार और बढ़ेगा व लॉकडाउन का समय भी आसानी से कट जायेंगा।
आप इस समय बिल्कुल फ्री है ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ यादों को संजोए रखने के लिए फोटोग्राफी भी कर सकते है।इससे आपकी पुरानी यादें दोबारा ताजा हो जाएगी और आपका लाइफ पार्टनर रिलेशनशिप का रिश्ता भी मजबूत होगा।

अन्य समाचार