Vivo V19 स्मार्टफोन को ग्लोबल वेरिएंट को लाँच कर दिया गया, जानें

Vivo V19 स्मार्टफोन को ग्लोबल वेरिएंट को लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की खास बात है कि इसके सामने की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन उम्मीद है कि इसको जल्द भारत में पेश किया जा सकता है, अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको देते है-

इस फोन की सबसे खास बात है कि इसमें सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ दो कैमरे दिए गए है जिसके बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 128 जीबी व 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन की कीमत के बारे में अभी तक जानकारी नही मिल पायी है।

इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा माना जाता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार