हत्या कर शव गायब करने के आरोपित पर दबिश

बेगूसराय। बीते 10 जनवरी की रात फुलबड़िया नया टोला निवासी ओपी यादव के 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार की हत्या कर शव गायब किए जाने के मामले में पुलिस ने बीती रात मुख्य आरोपित के घर दबिश बनाई है। मामले के मुख्य आरोपित फुलबड़िया नया टोला निवासी संजीत यादव छापेमारी के दौरान पुलिस के चकमा देकर फरार हो गया, तलाशी के दौरान दो पिस्तौल व नौ जिदा गोलियां बरामद की गई है।

बतातें चलें कि युवक को अपहरण कर गांव के ही भुस्कार के पास हत्या कर शव गायब कर दिया गया था। डीएसपी समेत वरीय अधिकारियों ने दनौली फुलबड़िया स्टेशन के समीप रेल की पटरियों पर खून के निशान देख कर शव को खुलने वाली किसी मालगाड़ी में रख दिए जाने की आशंका व्यक्त की गई थी। चार माह बाद भी पुलिस शव की बरामदगी नहीं कर कर सकी है। इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही आधा दर्जन युवकों को नामजद आरोपित बनाते हुए हत्या व शव गायब करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कहते हैं थानाध्यक्ष :
4606 व्यक्तियों ने निर्धारित 14 दिन का क्वारंटाइन अवधि किया पूर्ण यह भी पढ़ें
बलिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज किए के बाद से लगातार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। अबतक तीन आरोपित जयजयराम यादव के पुत्र सुधीर यादव किरणदेव यादव व युगल यादव का पुत्र रामेश्वर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपित समेत दो अन्य अबतक पुलिस के हाथों से बचते रहे है जिन्हें जल्द ही दबोच लिया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार