शादाब खान ने रोहित शर्मा और स्टीव स्मिथ को सबसे मुश्किल बल्लेबाजों में से दो के रूप में देखा

21 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने छोटे लेकिन प्रभावशाली करियर में कई प्रभावशाली मंत्र दिए हैं। हालांकि, उन्होंने विशेष रूप से भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संघर्ष किया जहां उन्हें रनों के लिए तोड़ा गया था और विकेट भी नहीं मिल रहा था।

स्मिथ के बारे में बात करते हुए, शादाब ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई पर दाएं हाथ के बल्लेबाज को गेंदबाजी करना काफी कठिन काम है क्योंकि नीचे की पटरियां स्पिनरों का पक्ष नहीं लेती हैं। शादाब ने यूट्यूब पर लाइव चैट सेशन के दौरान कहा, “मैंने ऑस्ट्रेलिया में स्मिथ को गेंद दी, जहां गेंद ज्यादा स्पिन नहीं करती थी।”
रोहित के बारे में बोलते हुए, मियांवाली में जन्मे क्रिकेटर ने खुलासा किया कि भारतीय सलामी बल्लेबाज के खिलाफ त्रुटि का मार्जिन बहुत कम है और इस तरह एक छोटी सी गलती आपको खर्च कर सकती है। शादाब ने कहा, “मैं रोहित शर्मा को उनके बाद मुश्किल में पाता हूं क्योंकि उनके लिए गेंदबाजी करते समय त्रुटि का मार्जिन बहुत कम है। अगर आप उनके क्षेत्र में गेंदबाजी करते हैं तो आप छक्के मारेंगे।” लेगि ने भारत के खिलाफ चार एकदिवसीय मैच खेले हैं जिनमें से दो में रोहित ने शतक बनाया है।
स्टार क्रिकेटर को आखिरी बार पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 2020 संस्करण के दौरान एक्शन में देखा गया था, जिसे वैश्विक स्वास्थ्य डर के कारण निलंबित कर दिया गया था। शादाब ने हालांकि टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और बल्ले और गेंद दोनों से सभी को प्रभावित किया। दुर्भाग्य से, उनका पक्ष नॉक-आउट मैचों के लिए अर्हता प्राप्त करने में विफल रहा।
The post शादाब खान ने रोहित शर्मा और स्टीव स्मिथ को सबसे मुश्किल बल्लेबाजों में से दो के रूप में देखा appeared first on Dailynews24.in - News & Gossip Latest Bollywood News, Bhojpuri News, Politics News.

अन्य समाचार