मोहसिन खान ने बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नेतृत्व किया, Khan 8 को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिला

मोहसिन खान ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फिटनेस मानकों की खिंचाई की (फोटो क्रेडिट: गेटी एंड ट्विटर)

मोहसिन खान ने बाबर आज़म की अगुवाई वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फिटनेस स्टैंडों को खारिज कर दिया है और कहा है कि टीम के क्षेत्ररक्षण मानक काफी खराब हैं। एक साक्षात्कार के दौरान, खान ने कहा कि ग्यारह के आठ खिलाड़ी आवश्यक क्षेत्ररक्षण मानकों को पूरा नहीं करते हैं। कुछ समय के लिए, अब शोएब अख्तर सहित किसी भी खिलाड़ी ने टीम के क्षेत्ररक्षण मानकों पर सवाल उठाए हैं और पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहसिन खान भी बैंडबाजे में शामिल हो गए हैं। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान भारत के खिलाफ उनकी हार के बाद से, टीम सवालों के घेरे में है और उनकी फिटनेस के लिए उन पर भरोसा किया गया है। उमर अकमल ने शर्ट उतार दी और प्रशिक्षकों ने कहा e बातायेन चारबी कहन है 'फिटनेस टेस्ट के बाद
एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि टीम के प्रमुख खिलाड़ी खुद को आवश्यक फिटनेस मानकों को पूरा नहीं करते हैं। मोहसिन ने डेली एक्सप्रेस को बताया, “पाकिस्तान के लिए हमेशा से ही एक मुद्दा रहा है।” "शर्जील खान एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। उन्होंने कहा कि उनकी फिटनेस को लेकर कोई चिंता नहीं होनी चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि पाकिस्तान के आठ खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जरूरी मानकों को पूरा नहीं करते हैं, इसलिए इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।
उन्होंने यह भी कहा कि टीम में खासतौर पर मिस्बाह उल हक की बात करने पर जवाबदेही की कमी है। कोच से सवाल करते हुए उन्होंने कहा, “जब आप मुख्य कोच को मैदान में मैदान में उतारेंगे, तो आप किसे जिम्मेदार ठहराएंगे?” खान ने यह भी कहा कि वह कम से कम पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के साथ बेहतर फैसले लेने की उम्मीद कर रहे थे, जब इमरान खान देश के प्रधानमंत्री बने। हालाँकि, इसके बावजूद, टीम के प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं आया है।
The post मोहसिन खान ने बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नेतृत्व किया, Khan 8 को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिला appeared first on Dailynews24.in - News & Gossip Latest Bollywood News, Bhojpuri News, Politics News.

अन्य समाचार