विश्व स्वास्थ्य दिवस: पीएम मोदी ने कोरोना वॉरियर्स को बढ़ाया, ट्वीट



नई दिल्ली: 7 अप्रैल दुनिया भर के लोगों के स्वास्थ्य के लिए समर्पित वर्ष का महत्वपूर्ण दिन है। इस दिन विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जाता है। यह दिन ऐसे समय में आया है जब पूरी दुनिया कोरोनावायरस जैसी महामारी के प्रकोप का सामना कर रही है। भारत भी इससे लड़ रहा है। इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कोरोना से लड़ने वाले स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के स्तर को बढ़ा दिया है।
पीएम मोदी ने एक ट्वीट में लिखा कि 'आज विश्व स्वास्थ्य दिवस पर, हम न केवल एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं, बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों और स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति भी आभार व्यक्त करते हैं, जो बहादुरी से लड़ाई का नेतृत्व कर रहे हैं। COVID-19 के विरुद्ध। एक अन्य ट्वीट में, पीएम मोदी ने लिखा कि - आज हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सामाजिक दूरी का पालन करें ताकि हम न केवल अपनी बल्कि दूसरों के जीवन की भी रक्षा कर सकें। उन्होंने आगे लिखा मुझे उम्मीद है कि यह दिन हमें व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भी प्रेरित करेगा। यह हमारे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करेगा।
कोरोना संक्रमित लोगों के जीवन को बचाने के लिए डॉक्टर और स्वास्थ्य कार्यकर्ता दिन-रात काम कर रहे हैं। इन स्वास्थ्य कर्मियों के सम्मान में, पीएम मोदी के अनुरोध पर, पूरे देश ने ताली, थली, शंख और घंटी बजाकर उनकी भावना को सलाम किया।

अन्य समाचार