एक्ट्रेस नोरा फतेही का खुलासा, बोली - भारत में विदेशियों की लाइफ बहुत मुश्किल है

नई दिल्ली। अभिनेत्री नोरा फतेही अब ही हाल ही में फिल्म "स्ट्रीट डांसर 3डी" में नज़र आई थी l नोरा के अलावा इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका थी। नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसे सुनते ही दिल की धड़कने बढ़ जाती हैं। ना केवल इनके डांस मूव्स बल्कि इनकी फिटनेस भी अच्छे-अच्छों को अपना दीवाना बना देती है।


नोरा फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा वह अपने डांस मूव्स और स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। इन्हीं सब के बीच नोरा ने अपने स्ट्रगल लाइफ से जुड़ी कुछ बातों को शेयर किया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स अपने घर में बंद हो गए हैं। अभी सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।
ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपना मनचाहा काम कर अपनी फॅमिली के साथ अपना कीमती टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल एक्ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही के साथ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही ने साल 2014 में फिल्म 'रोर' से अपने कॅरिअर की शुरुआत की थी। भले ही उन्होंने अपने डांस के बल पर अपनी पहचान स्थापित कर ली हो पर एक दौर था जब वे लॉटरी टिकट बेचा करती थीं। वहीं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए नोरा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
एक्ट्रेस को बॉलीवुड में अपने डेब्यू के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। नोरा फतेही ने एक चैट शो के दौरान कहा, " भारत में विदेशियों का जीवन काफी मुश्किल होता है। हम कई चीजों से गुजरते हैं, जिनके बारे में लोग जानते भी नहीं हैं। इतना ही नहीं, वह हमारे पैसे भी ले लेते हैं। ऐसा मेरे साथ भी हुआ है, मुझे याद है अपनी पहली एजेंसी, जो मुझे कनाडा से यहां मिली थी। वह अपने व्यवहार के मामले में काफी आक्रामक थे और मुझे ऐसा महसूस भी होता था कि मुझ सही तरीके से गाइड नहीं किया जा रहा है।
ऐसे में मैंने उस एजेंसी को छोड़ना चाहा। लेकिन उन्होंने मुझसे मेरे पैसे देने से मना कर दिया। उस समय मैंने अपने 20 लाख खो दिये, यह पैसे मैंने एड कैंपेन से कमाए थे। इसके बाद एक सवाल का जवाब देते हुए नोरा ने कहा कि " मेरी पहली नौकरी एक मॉल में सेल्स गर्ल की थी। तब मेरी उम्र 16 साल थी और मैं स्कूल से सीधा काम करने मॉल में जाती थी। मेरा परिवार तंगहाली से जूझ रहा था। मॉल में सेल्स गर्ल के रूप में काम करने के अलावा मैंने मैंने रेस्तरां और बार में एक वेट्रेस की नौकरी भी की। एक टाइम था जब मैं लॉटरी टिकट भी बेचती थी।'

अन्य समाचार