पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस का आया हास्यास्पद बयान , बोले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में 2018 में टेस्ट सीरीज इसलिए जीत पायी क्योंकि.

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस ने भारतीय टीम पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में 2018 में टेस्ट सीरीज इसलिए जीत पायी क्योंकि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर उस समय टीम से बाहर थे।

वकार यूनुस से एक सवाल पूछा गया कि उनकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया में 1995 के बाद एक भी टेस्ट नहीं जीता है। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं भारतीय टीम से कोई श्रेय लेने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। लेकिन जब उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में जीती थी तब मेजबान टीम मुश्किल दौर से गुजर रही थी। उनके ड्रेसिंग रूम में समस्याएं थीं और टीम में स्मिथ और वॉर्नर जैसे दिग्गज भी मौजूद नहीं थे।
दरअसल 2018 में भारत और ऑस्ट्रेलिया में एक 3 मैचों की टेस्ट सीरीज हुई थी। इस सीरीज में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीत दर्ज की थी। यह ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज में पहली जीत थी।
इसके बाद वकार ने ये भी कहा कि वह चाहते हैं कि टी-20 विश्व कप इस साल ऑस्ट्रेलिया में ही हो चाहे देरी से हो। उन्होंने आगे कहा कि जब मैं एक खिलाड़ी या कोच के तौर पर अपनी टीम से जुड़ा हुआ हूँ तो मेरी ख्वाहिश किसी बड़े आईसीसी खिताब को जीतने की होती है।

अन्य समाचार