कैटरीना कैफ के बोल्ड अवतार को देख, फैन्स हुये उनके दीवाने

मुम्बई। कैटरीना कैफ कोरोना लॉकडाउन के चलते इस समय अपने घर में हैं। वह परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। घर पर वह बर्तन साफ करने से लेकर झाड़ू लगाने तक का सारा काम संभाल रही हैं। इससे जुड़े कुछ वीडियो कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए हैं। और अब वह बहन इजाबेल के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं।

लेकिन, कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर भी अपना काफी समय बिता रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बहन साथ एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कैटरीना लिखती हैं कि हैप्पी सैटर्डे, या फिर हमें यह कहना चाहिए कि आज सैटर्डे नहीं बल्कि सिर्फ एक 'दिन' है। कैटरीना इस कैप्शन से शायद यह कहना चाहती हैं कि कोरोना लॉकडाउन के बीच घर में रहना उनके लिए हर रोज एक जैसा ही है।
आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ की इस सेल्फी को मात्र एक घंटे के अंदर पांच लाख लाइक्स मिले थे। इसके बाद इजाबेल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह सेल्फी शेयर की थी।
इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की बिना मेकअप वाली फोटो वायरल हो चुकी है। जो काफी पुरानी थी। आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट भी किया है। फैन्स को जब यह पता चला तो उन्होंने कैटरीना की जमकर खूब तारीफ की। इसके अलावा कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं।

अन्य समाचार