इन वस्तुओं को रखने से होंगी सभी बाधाएं दूर, मिलेगी तरक्की ही तरक्की.

हर किसी को पसंद आता है कि उसके जीवन में तरक्की हो और धन की वर्षा बनी रहे. कभी धन की कमी न हो और उन्नति बने रहे. इसके लिए लोग मेहनत भी करते हैं लोकिन कई बार किस्मत साथ नहीं देती है और कुछ भी हाथ नहीं लगता है. वास्तुशास्त्र में तरक्की पाने के लिए कई तरह के उपाय बताए गए है चाहे वह नौकरी हो या बिजनेस. इनको करने से आपकी किस्मत जाग उठेगी और जिंदगी में फिर से खुशहाली आ जाएगी. तो चलिए जानते हैं उन उपायों को.

अगर आप खाने से संबंधित कोई व्यवसाय करते है जैसे कोई होटल, रेस्टोरेंट आदि तो आप दुकान में गाय और बछड़े का मूर्ति रखनी चाहिए ऐसा करने से आपके व्यवसाय में तरक्की पक्की है। अगर आप गाड़ियों से संबंधित कोई बिजनेस करते है तो अपने शोरुम में भगवान के पूजा घर के पास एक पिरामिड रखें। थोडे दिनों में आप देखेंगे आपका काम बढ़ जाएगा। क्रिस्टल का विडंचाइम
बिजली के बिजनेस में तरक्की पाने के लिए अपने बेडरुम में क्रिस्टल का विडंचाइम रखना वास्तुशास्त्र के अनुसार शुभ माना जाता है। वहीं कपड़े के बिजनेस में पैसा कमाने के लिए दुकान के मुख्य दरवाजे पर लाल कपड़ा टांग कर रखना चाहिए इससे बिजनेस में बिना कोई रुकावट आए तरक्की होती रहें।

अन्य समाचार