बिग बॉस 13 के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट को मिला खतरों के ख‍िलाड़ी 11 का ऑफर, एक्टर ने किया कंफर्म

रोहित शेट्टी का एडवेंचरस शो खतरों के ख‍िलाड़ी का सीजन 10 शुरू हो चुका है. शो में सेलिब्रिटीज खतरनाक टास्क करते नजर आ रहे हैं. इस बीच बिग बॉस 13 के पॉपुलर कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा ने बताया कि उन्हें खतरों के ख‍िलाड़ी शो के अगले सीजन का ऑफर मिला है. जी हां, पारस छाबड़ा ने खुद इस बात को कंफर्म किया है.

एक इंस्टाग्राम लाइव चैट में पारस ने इस बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे खतरों के ख‍िलाड़ी 11 का ऑफर मिला है. मुझे मुझसे शादी करोगे और खतरों के ख‍िलाड़ी 11 शोज के ऑफर बिग बॉस 13 में रहने के दौरान ही मिले थे. तो मैंने सोचा कि पहले मुझसे शादी करोगे करता हूं बाद में खतरों के ख‍िलाड़ी 11 करूंगा. निर्माताओं ने मुझे खतरों के ख‍िलाड़ी 11 में इसलिए लेने की सोची क्योंकि मैं बिग बॉस 13 के दौरान काफी डेयरिंग स्वभाव का रहा हूं.
पारस ने इसके अलावा अपने अगले प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि उनका अगला प्रोजेक्ट माहिरा शर्मा के साथ है. उन्होंने कहा- 'हमें एक पंजाबी फिल्म करने का ऑफर मिला है. फिलहाल बात चल रही है. एक बार लॉकडाउन की यह परेशानी खत्म हो जाए, मैं सबसे पहले आपको इस प्रोजेक्ट के बारे में बताउंगा.'
पारस छाबड़ा के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. हाल ही में माहिरा शर्मा के साथ उनका वीडियो रिलीज हुआ था. अब उन्होंने फिल्म में भी दोनों के साथ नजर आने का हिंट दिया है. इसके अलावा खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 11 में वे नजर आएंगे या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

अन्य समाचार