48 मेगापिक्सल कैमरा व 8 जीबी रैम के साथ आता है ये दमदार स्मार्टफोन

Honor 9X pro स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है, इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को भारत में पिछले दिनों लाँच किया गया था। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको अन्य सारी जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या खास हो सकता है-

इस स्मार्ट फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसका ये कैमरा दमदार माना जाता है।

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है, इसके बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

फोन के प्रोसेसर की जानकारी दे तो इस फोन को गति देने के लिए इसमें HiSilicon Kirin 810 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.59 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

अन्य समाचार