फिल्म पति पत्नी और वो देख कार्तिक आर्यन के फैन हुए शत्रुघन सिन्हा

उमेश शुक्ला

एक्टर कार्तिक आर्यन हमेशा से अपने काम को लेकर चर्चा में बने रहते है। हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'पति पत्नी और वो' में उन्होंने साधारण चिंटू त्यागी का किरदार अदा किया था जिसके लिए उन्हें जनता का प्यार और काफी अवॉर्ड भी मिले। खैर इस वक़्त पूरे देश में लॉकडॉउन का माहौल है जहां लोग अपने घर बैठकर फिल्में और वेब सीरीज देखकर अपने समय व्यतीत कर रहे है। तो इसी बीच पति पत्नी और वो के चिंटू त्यागी के फैन बॉलीवुड के सुपरस्टार शत्रुघन सिन्हा भी बन गए। जिन्होंने सोशल मीडिया पर कार्तिक के तारीफों के पुल बांधे।

शत्रुघन सिन्हा ट्विटर पर कार्तिक की तारीफ करते हुए लिखते है। इस लॉकडाउन के माहौल में मैंने बी आर चोपड़ा की पति पत्नी और वो देखी जो कि मुझे बहुत पसंद आई। संजीव कुमार, विद्या सिन्हा की इस फिल्म का बखूबी रीमेक किया गया है और किरदारों ने भी बेहतरीन काम किया है। कार्तिक का काम देखते हुए शत्रु जी कहते है कार्तिक का भविष्य काफी उज्ज्वल होगा और वो काफी प्रतिभावान है। साथ ही अन्नया और भूमि की भी तारीफ करते नजर आए शत्रुघन सिन्हा।

पिछले हफ्ते ही कंगना रनौत ने भी अपने इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन की तारीफ करती हुई नजर आई थी जहां उन्होंने बताया था कि कार्तिक के आउटसाइडर होने के बाद भी आज बॉलीवुड में एक कमियाब एक्टर है ये जर्नी काफी कठिनाई भारी रही होगी। अब दिग्गज शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी इस नए सितारे के दीवाने हो गए है अब आने वाली फिल्में में देखने वाली बात होगी कि कार्तिक किसी तरह इन सितारों और देश की जनता का दिल जीतने है।

अन्य समाचार