सैमसंग का ये स्मार्टफोन आता है दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ, जानें इसके बारे में

Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन में एस पैन दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है, इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है। फोन की डिजाइन खास है और इस फोन में वजन भी कम है यानी कि इसमें 168 ग्राम का वजन दिया गया है। अब इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में भी आपको जानकारी देते है-

इस स्मार्ट फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में तीसरा कैमरा सेंसर भी 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में कैमरे सेंसर का साथ देने के लिए इसमें फ्लैश दी गई है।

इस फोन में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में एस पैन दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन के स्टोरेज की जानकारी दे तो इस स्मार्ट फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और फोटो व अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार