सजा मोरानी के बाद अब करीम मोरानी की बड़ी बेटी को रोना पॉजिटिव पाई गईं, इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता करीम मोरानी (Karim morani) की बेटी शजा मोरानी (shaza morani) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि मोरानी की बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री बेटी जोया मोरानी (Zoe morani) भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!
मोरानी की दूसरी बेटी भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव जी हां, 6 अप्रैल को जोया मोरानी का टेस्ट लिया गया जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकली। वहीं इस वक्त जोया को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक जोया कुछ दिन पहले राजस्थान होकर गई थी।
वहीं इससे पहले जब शजा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तब इस बात की जानकारी शजा के चाचा मोहम्मद मोरानी ने दी थी। उन्होंने कहा कि 'यह बेहद दुख की बात है कि शजा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। 1 महीने पहले सजा श्रीलंका से वापस आई थी जहां हो कुछ एक हफ्ते के लिए वहां रुकी थीं।
बता दें कि शजा इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। सजा महज 31 साल की हैं और वो अपने पिता के साथ जुहू में रहती हैं।
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनिया को दक्षिण कोरिया से सीखना होगा
सूत्रों के मुताबिक शजा का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मोरानी के जुहू वाले घर को सैनिटाइज किया गया। वहीं घर के बाकी सभी सदस्यों और वहां काम करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें से उनकी बड़ी बेटी जोया कोरोना से संक्रमित पाई गईं। इस वक्त सभी क्वारंटीन में हैं।
आपको यह भी जानकारी दे दें कि जिस जगह पर मुरानी का घर है वहां बॉलीवुड के कई सारे सेलेब्स भी रहते हैं। ऐसे में मोरानी की दोनों बेटियों का टेस्ट पॉजिटिव आने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है।
यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

अन्य समाचार