दिल्ली: स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट स्टाफ के 18 सदस्यों का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में नर्सिंग स्टाफ के 18 सदस्यों का कोरोनावायरस (coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसकी जानकारी ऑफिसर्स ने दी. इस इंस्टीट्यूट में पिछले हफ्ते तीन नर्सिंग स्टाफ और एक डॉक्टर का टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद हॉस्पिटल को सैनिटाइजेशन (sanitization) के लिए सील कर दिया गया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे
दिल्ली कैंसर अस्पताल के डॉक्टर को पहले कोरोना हुआ. उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं थी. उसका भाई विदेश से आया था. उसके बाद दूसरा डॉक्टर भी पॉजिटिव पाया गया. डॉक्टर के संपर्क में आने के बाद नर्सों का टेस्ट किया गया था. कुल 18 नर्सिंग स्टॉफ कोरोना की चपेट में आए. अब तक 40 नर्सिंग स्टॉफ का सैम्पल लिया जा चुका है. अस्पताल को भी सैनेटाइज किया जा रहा है.
पिछले कुछ दिनों में न केवल कैंसर इंस्टिट्यूट, बल्कि एम्स, सफदरजंग और मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टरों का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.
आंकड़ो की बात करें तो दिल्ली में कुल 523 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं. 19 लोग दिल्ली में जहां इस भयानक बीमारी को हराकर ठीक भी हुए हैं, तो वहीं 7 लोगों की मौत राजधानी में कोरोना संक्रमण के कारण हुई है.
वहीं देशभर में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 4421 पहुंच गई है. इनमें से 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 326 लोग सफलतापूर्वक इस बीमारी से रिकवर हुए हैं.
देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अन्य समाचार