लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने क्यों जताई पत्नी दीपिका से नाराजगी, जानिए क्या है पूरा माजरा

हिंदी फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्मों से लेकर अपनी निजी जिंदगी के चलते खूब चर्चा में रहती हैं। लॉक डाउन के दौरान फिल्मों की शूटिंग बंद होने की वजह से वह पति रणवीर सिंह के साथ घर में ही हैं। इस दौरान वह लगातार वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। घर में समय का सदुपयोग करने के लिए वह साफ सफाई जैसे काम भी कर रही हैं। इस दौरान उन्हें थोड़ी चोट भी आ गई। लेकिन जिद्दी मिजाज की दीपिका पति के कहने के बावजूद काम खत्म करने पर आमादा रहीं।

इस बारे में खुद दीपिका ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा,'कुछ दिनों पूर्व जब मैं अपनी अलमारी साफ कर रही थी तब मेरी पीठ में मोच आ गई। इसके बाद मैं बोर होने लगी। तब रणवीर ने नीचे जिम जाने से पहले मुझसे कहा कि तुम यहां से कहीं नहीं हिल रही हो तुमने अपनी पीठ पर मोच लगा ली है। लेकिन तभी वह 20 मिनट में ही अचानक आ गए। इस दौरान मैं अपने बेड पर नहीं थी अपना सेल्फ साफ कर रही थी। यह देखकर रणवीर और भी गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा, 'क्या तुम ये हमेशा फट फट करना बंद नहीं कर सकती हो। क्या तुम एक जगह ही नहीं बैठ सकती हो। तुमने अपनी पीठ चोटिल कर ली है।'
दीपिका की आने वाली फिल्म की बात करतें तो जल्द ही वह शकुन बत्रा की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कुछ बातें भी साझा की हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी लोग और उनके रिश्तों के बारे में हैं। यह एक ऐसा पक्ष है जो उनके दिल के करीब है।
वहीं फिल्म के निर्देशक के बारे में दीपिका ने कहा कि फिल्मों की पसंद से लेकर दोनों की पसंद में काफी समानता है। वह अपने आस पास के लोगों से काफी अच्छे रिश्ते बना लेते हैं। अगर स्थिति सामान्य होती तो दीपिका इन दिनों फिल्म की पूरी टीम के साथ श्रीलंका में शूटिंग कर रही होतीं। जैसे ही परिस्थितियां सामान्य होंगी वह तुरंत ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।
फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी दिखेंगी। यह फिल्म अगले साल 12 फरवरी को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे। बता दें कि दीपिका आखिरी बार फिल्म छपाक में नजर आईं थीं।

अन्य समाचार