जानिये कैसे हुआ इन टीवी स्टार का ब्रेकअप

टेलीविजन जगत का कोई सितारा जब बॉलीवुड डेब्यू करने वाला होता है तो उसके फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं होता है। इसके साथ ही अक्सर देखा गया है कि जाने-अनजाने में यही कलाकार आगे बढ़ने के चक्कर में बाकी चीजें पीछे छोड़ते चले जाते है। वहीं कई दफा ये लोग अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में तालमेल नहीं बिठा पाते है, जिसके चलते या तो इनके ब्रेकअप की खबर आ जाती है या फिर कभी ये तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में छा जाते है। इसके साथ ही अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। वहीं इस सीरियल के बाद सुशांत ने काय पो छे के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और माना जाता है कि तभी से ही अंकिता और सुशांत के बीच दुरियां आने लगी थी।

वहीं काम की वजह से एक-दूसरे को समय ना दे पाने की वजह से ही इन्होंने अलग होने का फैसला लिया।वहीं अलग होने से पहले दोनों तकरीबन 6 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में थेमौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और इसके बाद तमाम और फिल्मों में नजर आई। इसके साथ ही इस बीच ऐसा सुनने में आया था कि वह लम्बे समय से मोहित रैना को डेट कर रही थी। इसके साथ ही दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कुछ भी नहीं कहा और एक दिन सुनने में आया दोनों अलग भी हो चुके है। वहीं एक-दूसरे को डेट करने के बाद करण और जेनिफर ने शादी करने का फैसला लिया और शादी के बाद दोनों अपने काम में जुट गए।
इसके साथ ही जहां जेनिफर फिल्म फिर से की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गई | वहीं करण फिल्म अलोन की शूटिंग में व्यस्त हो गए। इसके साथ ही इसी दौरान करण और बिपाशा बासु की नजदीकियां बढ़ी थी। इस वाकये के बाद ही करण और जेनिफर हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए। वहीं बॉलीवुड डेब्यू के बाद ये दोनों कलाकार भी एक दूसरे से अलग हो गए। अमित ने फूंक 2 से बॉलीवु़ड में डेब्यू किया तो वहीं नीरु ने विवेक ओबेरॉय स्टारर प्रिंस से अपना डेब्यू किया था।एजाज खान टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। एजाज ने अनीता हसनंदानी को पूरे तीन साल तक डेट किया, लेकिन फिल्मों में एंट्री के बाद दोनों का नाता ही टूट गया।
टीवी की अदाकरा मोनालिसा ने इंस्टग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर
एक नहीं दो चैनल्स पर आप सभी को हसाने आएंगे कपिल शर्मा
सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते है पार्थ समथान

अन्य समाचार