128 जीबी स्टोरेज व ट्रिपल कैमरे सेटअप के साथ आता है ये स्मार्टफोन

Vivo Y19 स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है और इसके अलावा इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है और इसके अलावा इसमें कई दमदार स्पेसिफिकेशन है जिसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की सबसे पहले तो स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। इसके अलावा इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। इसके सेंसर के बारे में ही जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

इस फोन के पिछले हिस्से वाले कैमरे के बारे में ही जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में तीन कैमरे है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसका साथ देने के लिए इसमें दो कैमरे 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

अन्य समाचार