Asus 6Z स्मार्टफोन के लिए मिला जियो वाई फाई काॅलिंग सपोर्ट, जानें

Asus 6Z स्मार्टफोन के लिए जियो वाई फाई काॅलिंग सपोर्ट मिल गया है। अब इस फोन से वाई फाई को कनेक्ट करके काॅल कर सकते हो। इस फोन को अपडेट के द्वारा ये सपोर्ट मिला है, इस फोन को अपडेट मार्च 2020 का सिक्योरिटी पैच के साथ दिया गया है। इस अपडेट को वर्जन फर्मवेयर वर्ज़न 17.1810.2003.144 दिया गया है। इसको ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट मेंउपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिससे सेल्फी भी ले जा सकती है और फोटोग्राफी भी की जा सकती है। फोन को यह अपडेट सिस्टम स्टेब्लिटी को ऑप्टिमाइज़ करता हैं।

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल व 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में काॅलिंग सपोर्ट दिए जाने के बाद वाई फाई से काॅलिंग कर सकते हो। यह यूजर्स के लिए काफी सुविधा जनक होगा। इस फोन में फ्लैश लाइट भी दी गई है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में एक दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

अन्य समाचार