शोभा को छोड़ जब हेमा से शादी करने मद्रास पहुंचे थे जितेंद्र!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र 78 साल के हो गए हैं। जितेंद्र का जन्म 1942 में हुआ और एक एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वाले जितेंद्र का असल नाम रवि कपूर है। फिल्मों में लंबा समय काम करने वाले जितेंद्र अब आराम से अपनी बीवी व बच्चों के साथ फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं।


चलिए उनकी लाइफ के कुछ अनसुने किस्से आपको सुनाते हैं, जितेंद्र अपने समय के वो अभिनेता थे जो हर लड़की की धड़कन हुआ करते थे उनका सफेद लिबास पहनना हर लड़की को मोह जाता था। एक्टिंग और हेंडसम लुक के अलावा वह रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में आए थे। चलिए बताते हैं उस किस्से के बारे में...

जितेंद्र ने शोभा से शादी की हो लेकिन खबरों की मानें तो उनकी नजदीकियां हेमा मालिनी से भी रही थीं। जी हां हेमा के साथ तो जितेंद्र के इतने मजबूत रिश्ते थे कि दोनों ने शादी करने की सोच ली थी।

अब जिस वक्त जितेंद्र और हेमा ने शादी करने की सोची तब जितेंद्र शोभा से शादीकर चुके थे लेकिन बावजूद इसके वह हेमा से शादी को तैयार थे पर फिर धर्मेंद्र के चलते दोनों के रिश्ते में ब्रेक लगी। खबरों के मुताबिक, शादी की भनक लगते ही धर्मेंद्र शोभा के साथ हेमा के मद्रास वाले घर पहुंच गए जहां शोभा ने खूब तमाशा किया, वहीं धर्मेन्द्र ने भी जितेंद्र को समझाया।

अपने जमाने में जितेंद्र ने कई सुपरहिट फिल्में हिंदी सिनेमा को दी है। आज वो बेशक इस इंडस्ट्री से दूर है लेकिन उनके चाहनेवाले आज भी उन्हें बेहद याद करते है। यह किस्सा कितना सही है कितना गलत यह तो हम पूरी पुष्टि के साथ नहीं कह सकते हैं क्योंकि यह सारी जानकारी सूत्रों के अनुसार दी गई है।

अन्य समाचार