Voda-Idea कनेक्टिविटी में आई दिक्कत, कंपनी ने बताया ऐसे करें ठीक

वोडाफोन-आइडिया के कुछ यूजर्स के साथ कॉल और डेटा कनेक्टिविटी की समस्या आ रही है. कंपनी ने इसे ठीक कर लिया है. अगर आप वोडाफोन-आइडिया कस्टमर हैं और आपको अब भी ये दिक्कत हो रही है तो इसके लिए कंपनी ने एक तरीका बताया है.

गौरतलब है कि लोगों को कॉल और डेटा कनेक्टिविटी की समस्या 11.30 बजे से आनी शुरू हुई. डाउन डिटेक्टर के मुताबिक यूजर्स 11.30 बजे से शिकायत करने लगे और इसका ग्राफ लगातार बढ़ता गया.
माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर भी लोगों ने शिकायत की. हालांकि तब कंपनी ने लोगों के ट्वीट के रेस्पॉन्स में ये कहा कि लॉकडाउन की वजह से सपोर्ट मिलने में देरी हो सकती है.
अब Vodafone-Idea ने इस समस्या को लेकर एक स्टेटमेंट जारी कर दिया है. इसमें कहा गया है, 'कुछ अस्थाई दिक्कत आ गई थी जिसे अब ठीक कर लिया गया है. अगर आपको अभी ये समस्या हो रही है तो आपसे रिक्वेस्ट है आप अपने हैंडसेट री-स्टार्ट करके चेक कर सकते हैं.'
- WhatsApp का बड़ा फैसला, अब पांच की जगह सिर्फ 1 को ही मैसेज होंगे फॉरवर्ड!
Vodafone-Idea से जुड़ी एक दूसरी रिपोर्ट की बात करें तो अब आप ATM से अपना सिम रिचार्ज करा सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने कुछ बैंक्स के साथ पार्टनरशिप की है. इन बैंक्स के एटीएम पर जा कर आप वोडाफोन-आइडिया का अपना सिम रिचार्ज करा सकते हैं.
ये हैं उन बैंक्स की लिस्ट जिनके ATM पर ये सुविधा उपलब्ध है. HDFC Bank, ICICI Bank, SBI, Axis Bank, Citi Bank, DCB Bank, IDBI Bank और Standard Chartered Bank.
रिचार्ज करने के तरीके के बारे में बात करें तो आप इनमें से किसी भी ATM पर जा कर रिचार्ज ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं. यहां आपका नंबर मांगा जाएगा और इसके बाद आप अपना पिन डाल कर कार्ड के जरिए अपने नंबर को रिचार्ज करा सकते हैं.

अन्य समाचार