रंगोली ने अपनी ही बहन कंगना रनोट को आरएसएस से जोड़ा, फैंस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, . एक्ट्रेस कंगना रनोट की बहन रंगोली अक्सर अपने ट्वीट की वजह से खबरों में रहती हैं. अपने बेबाक बोल के लिए प्रसिद्ध रंगोली एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से ही खबरों में हैं. दरअसल, रंगोली ने एक ट्विटर हैंडल से लिखा है है, जिसमें उन्होंने बहन कंगना रनोट की दो फोटो शेयर की गई, जिसमें एक्ट्रेस पूजा कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही रंगोली ने कंगना को आरएसएस से जोड़ा है व उन्हें 'संघी' बताया है.

रंगोली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'संघी ट्रेंड कर रहा है हा हा क्यों नहीं। सबसे खुबसूरत संघी, जिसे मैं जानती हूं. #SanghiWoman #SanghiTwitter.' रंगोली के इस ट्वीट के बाद इस पर प्रतिक्रियाएं भी आना प्रारम्भ हो गई है व हर बार की तरह रंगोली के पक्ष में व उनके विरोध में प्रतिक्रियाएं आने लगी. रंगोली ने इस बार भी उनके विरूद्ध बोलने वाले यूजर्स को जवाब भी दिया है.
कंगना रनोट को संघी बताने पर एक उपभोक्ता ने लिखा- 'कब से पूजा करना संघी चीजें बन गई हैं? संघ कभी भी अपने क्षेत्र में स्त्रियों को आने नहीं देता है व ना ही ट्रेनिंग कैंप जॉइन करने की इजाजत देता है.' इसके जवाब में रंगोली ने लिखा- 'मुझे लगता है कि वक्त बदल गया है व उन्हें बदलवा भी चाहिए, लेकिन ट्विटर पर हर कोई सपोर्ट कर रहा है कि भगवा ही संघी है इसलिए मुझे लगता है कि इसके आधार पर कंगना रनोट भी संघी ही है.'
इसके बाद भी रंगोली ने कई लोगों को जवाब दिए व स्त्रियों को लेकर बात उठाने वाली उपभोक्ता ने आगे भी रंगोली से बात की व रंगोली ने उन्हें जवाब भी दिया.
Well that's arguable even Army has problem with other gender also homosexuality becoming acceptable in army premises is a big debate, RSS is a lot in to yog training, so they want to maintain gender separation, what's wrong in that? As long as there are equal opportunities ?
Men if they want to men n women can always meet outside RSS premises, we must respect all kind of systems what we do with sexual energy in yoga how it is transformed and utilised is quiet wonderful, it's ok if one doesn't understand but to judge is not nice
बता दें कि रंगोली अक्सर सोशल मीडिया पर कंगना रनोट को लेकर ट्वीट करती रहती हैं व इस वजह से उन्होंने कई लोगों से सीधा पंगा भी लिया है.

अन्य समाचार