बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इस वजह से लॉकडाउन के पहले हफ्ते में हो गई थी उदास

इस समय हिंदुस्तान में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है इस प्रकोप से लड़ने के लिए लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने कोरोना के दौरान हुई मौतों के बारें में बात की। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से वार्ता में बोला कि, 'लॉकडाउन के पहले हफ्ते में, मैं इस खतरनाक वायरस के कारण हुई लोगों की मृत्यु व इस लॉकडाउन के कारण परेशान हुए लोगों को देखकर उदास हो गई थी।

यह मुझे तनाव दे रहा था। इसलिए मैंने इसके बारे में कुछ करने का निर्णय किया। हालांकि, वंचितों के लिए मेरा दान करना जारी है, इसके अतिरिक्त मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जिससे लोग मुस्कुराएं। ' इसी के साथ आगे ऋचा ने कहा, 'इस बारे में चिंता करना कि आने वाले समय में क्या छुपा है यह हमें एक अंधेरे में धकेल सकता है। मैं इस बीमारी व इसके असर का मजाक नहीं उड़ा रही हूं। बस मैं यह बताना चाहती हूं कि कई बार इन स्थितियों में, कभी-कभी विचित्र खबर भी हो सकते हैं जो आपको चकित कर सकते हैं। '
आप सभी को बता दें कि इस लॉकडाउन के चलते ऋचा चड्ढा व अली फज़ल की विवाह पोस्टपोन हो गई है। बीते दिनों यह खबरें आईं थी कि दोनों विवाह करने वाले हैं व दोनों की विवाह अप्रैल में मुंबई में होने वाली थी लेकिन अब दोनों ने डेट आगे शुभकामना है। अब दोनों की विवाह अप्रैल में नहीं अक्टूबर में होगी। वैसे ऋचा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती है व उन्हें आप सभी ने बीते दिनों ही प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की दीया जलाने वाली अपील पर पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कते हुए देखा होगा। ऋचा जल्द ही साउथ की स्टार शकीला की बायोपिक में नजर आएंगी।

अन्य समाचार