Vicky Kaushal ने Salman Khan की एक्स Girlfriend को कर डाला शादी का प्रपोज, ऐसा था उनका रिएक्शन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कुछ दिनों से अपने लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को कई बार पार्टीज और इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किए जाते है। दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की , कैटरीना को प्रपोज कर रहे हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस वक्त सलमान खान भी वहां मौजूद हैं।


कहते हैं कि बॉलीवुड में हर इंसान 'दबंग' यानी सलमान खान से पंगे लेने से बचता है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि सल्लू भाई के सामने ही एक नए एक्टर ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज कर डाला। वो हिम्मत दिखाना वाला एक्टर कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल है। विक्की की इस गुस्ताखी के बाद सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक था।
Salman's reaction? Follow @bigbollywoodpage ? . . . . . . . . . . . . . . . . . #salmankhan #katrina #katrinakaif #vicky #vickykaushal #salmankhanfans #salman #katrina_kaif #bollywood #bolly #bollywoodmemes #bollywoodactress #bollywoodstyle #bollywoodactresses #bollywoodstar #bollywoodupdates #quarantine #quarantineandchill #chillingathome #quarantinedays #stayhome #staysafe #behome #indian #india #indiafightscorona #corona #weareinthistogether #indianactress
A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on Mar 31, 2020 at 8:15am PDT

हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐसा मौका आया जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का आमना सामना हुआ। पूरे बॉलीवुड और फैंस में बेचैनी थी कि दोनों क्या बात करते हैं? विक्की कौशल ने मौके पर चौका मारते हुए कटरीना कैफ से पूछ डाला कि, 'मुझे से शादी करोगी ?' इसका जवाब देते हुए कटरीना कैफ ने कहा, 'हिम्मत नहीं है।'

आपको बता दें, ये वीडियो बॉलीवुड के एक अवॉर्ड शो का था जिसमें विक्की ने कैटरीना को स्टेज पर प्रपोज किया था। इस दौरान कैटरीना जहां शर्माते हुए नजर आईं। वहीं सलमान के एक्सप्रेशन भी काफी मजेदार हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की फिल्म मुझसे शादी करोगे का गाना भी बज रहा है।

अन्य समाचार