भोपाल में डॉक्टर ने कार को बनाया घर, CM शिवराज सिंह ने की तारीफ

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई लड़ने वालों की कमी नहीं है और वे अपने जरिए किसी को नुकसान भी नहीं पहुंचाना चाहते, यही कारण है कि वे नायाब तरीके अपना रहे हैं. भोपाल में एक चिकित्सक ने तो अपनी कार को ही घर में बदल लिया है, ताकि परिवार के अन्य सदस्य को संक्रमण का खतरा न हो.


राजधानी के जेपी अस्पताल में डा. सचिन नायक (Dr Sachin Nayak) पदस्थ हैं. इन-दिनों अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, यहां कोरोना वायरस मरीजों का भी इलाज जारी है. डा. नायक का कहना है कि परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए उन्होंने कार में रुकना उचित समझा. बता दें कि पिछले 7 दिनों से कार को ही अशियाना बनाया हुआ था, सात दिनों से घर नहीं गए थे. दरअसल मामला सुर्खियों में आने के बाद प्रशासन ने डॉक्टर को होटल में रहने की व्यवस्था की हैं. चिकित्सक के इस समर्पण और त्याग की चर्चा हर तरफ है.
देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj singh Chouhan) ने भी डा. नायक के की सराहना करते हुए ट्वीट किया है, "आप जैसे कोविड 19 के विरुद्घ युद्घ लड़ रहे योद्घाओं का मैं और सम्पूर्ण मध्यप्रदेश अभिनन्दन करता है. इसी संकल्प के साथ हम सब निरंतर आगे बढ़ें, तो यह महायुद्घ और जल्द जीत सकेंगे. सचिन जी, आपके जज्बे को सलाम!"
- Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 7, 2020 इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी डा. नायक के जज्बे को सराहा और ट्वीट किया, "जांबाज डक्टर !!! कुछ इस तरह से कार में दिन गुजार रहे हैं हमारे जांबाज डक्टर. ये है डा़ सचिन नायक, जो जेपी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में तैनात हैं. बीते कुछ दिनों से इन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बनाया हुआ है." कुछ इस तरह से कार में दिन गुजार रहे हैं हमारे जांबाज डॉक्टर ये है डॉ.सचिन नायक जो जेपी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में तैनात हैं। बीते कुछ दिनों से इन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बनाया हुआ है।#IndiaFightsCorona pic.twitter.com/oPBA2EKnLt - Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) April 7, 2020 देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
- Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 7, 2020
इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी डा. नायक के जज्बे को सराहा और ट्वीट किया, "जांबाज डक्टर !!! कुछ इस तरह से कार में दिन गुजार रहे हैं हमारे जांबाज डक्टर. ये है डा़ सचिन नायक, जो जेपी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में तैनात हैं. बीते कुछ दिनों से इन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बनाया हुआ है."

कुछ इस तरह से कार में दिन गुजार रहे हैं हमारे जांबाज डॉक्टर ये है डॉ.सचिन नायक जो जेपी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में तैनात हैं। बीते कुछ दिनों से इन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बनाया हुआ है।#IndiaFightsCorona pic.twitter.com/oPBA2EKnLt
- Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) April 7, 2020
देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अन्य समाचार