हॉट एक्सप्रेशन के साथ बेड पर लेटी उर्वशी रौतेला अपने इस सेक्सी पोज के लिए फ़ैंस से मांग रही है कैप्शन!

दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी बनकर फैल रहा है । देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद पीएम मोदी ने 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था । इस दौरान फिल्मों, टीवी शोज सभी की शूटिंग बंद है यहां तक की सिनेमाघर भी बंद पड़े हैं । लॉकडाउन के कारण क्या आम आदमी और क्या सिलेब्स, हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर है । वहीं उर्वशी रौतेला इस कोरोना वायरस की वजह से लगे इस लॉकडाउन के हटने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं । क्योंकि वह बोर फ़ील कर रही हैं और अपनी बोरियत को दूर भगाने के लिए वह अपने ग्लैमरस फ़ोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती हैं । हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने बेडरुम पिक्चर अपने फ़ैंस के साथ शेयर की है ।

उर्वशी रौतेला का सेक्सी अंदाज
शेयर की गई फ़ोटो में उर्वशी बेड पर लेटी हुई हॉट एक्सप्रेशन के साथ सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा, 'बेस्ट कैप्शन विन्स।' बता दें कि इसी फ़ोटोशूट से कुछ दिन पहले उर्वशी ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था । उनके बेडरूम वाले वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था ।
best caption wins ???‍♀️??‍♀️☁️ . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela
A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on Apr 6, 2020 at 11:23pm PDT

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में उर्वशी का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है । इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । इससे पहले उर्वशी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं । इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आई ।
save a spot 4 me ? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela
A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on Apr 4, 2020 at 12:48am PDT
function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Hungama Hindi

अन्य समाचार