शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान Online सीख रही है ये, सामने आई तस्वीर

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान सभी अपने अपने घरों में बंद है और परिवार के साथ समय बीता रहे है। इस खाली समय में सभी कुछ ना कुछ नया सीख रहे है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान भी बैली डांस सीख रही है। सुहाना ने वीडियो कॉल के जरिए घर पर ही अपनी क्‍लास लेनी शुरू कर दी है।

suhana khan

सुहाना इन दिनों मुंबई की डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा से बैली डांस की क्‍लासेज ले रही हैं। संजना ने एक तस्‍वीर साझा की है, जिसमें वह सुहाना के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं। स्‍क्रीनशॉर्ट में संजय जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि सुहाना मुस्‍कुराते हुए दिख रही हैं। संजना मुंबई की प्रसिद्ध बैली डांसर ट्रेनर हैं और सुहाना के अलावा शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत, किम शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी उनसे बैली डांस सीख चुके हैं।
आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरे और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। लंबे समय से उनकी बॉलीवुड एंट्री के कयास लगाए जा रहे है। पिछले साल ही वह एक हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्‍म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्‍लू' में नजर आ चुकी हैं।

अन्य समाचार