ईशा अंबानी के इन अजीबों गरीब शौक के बारे में जानकर होगी हैरानी, करोड़ो में है कीमत

ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि देश के सबसे बड़े धनकुबेर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी हैं, वहीं ये भी सच है कि इनके साथ साथ इनके बच्चे भी खूब सुर्खियों में बने रहते हैं इसलिए आज हम बात करने जा रहे हैं इनकी लाडली बेटी ईशा अंबानी की। दरअसल ये तो आपको पता ही होगा कि 12 दिसंबर 2018 को ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई ये शादी शाही शादियों में से एक थीं।


देश के सबसे रईस परिवार होने के नाते अंबानी फैमिली के शौक भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। लग्जरी लाइफस्टाइल वाली ईशा अंबानी का फेमिना 2015 में फोटोशूट भी हो चुका है। ईशा के कई शौक में से एक शौक महंगी कारों का भी हैं। ईशा दुनिया के कुछ सबसे लग्जरी कारों की मालकिन है। इस शादी में बॉलीवुड सितारे उदयपुर में मौजूद थें, इतना ही नहीं ईशा की शादी में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं क्रिकेट के सितारे भी शामिल हुए थें। वहीं ये बात भी सच है कि ईशा अंबानी की शादी पिछले साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादी होने वाली है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके दोस्त हैं मगर वह स्पॉटलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।
ईशा अंबानी की शादी के लिए पिता मुकेश अंबानी ने शाही इंतजाम किए हैं। ये बात तो सच है कि हर कोई इस तरह के शौक हर कोई नहीं रखता है ये शौक किसी आम आदमी के बारे को पालना आसान नहीं होता है इसलिए ये सारी ख्वाहिशें करोड़पतियों की ही होती है।
तो सबसे पहले शौक के बारे में बात करें तो आपको ये बता दें कि ईशा अंबानी को कार कलेक्शन का शौंक है, ईशा के पास अपनी 15 कारें है।
दूसरा शौक है ईशा अंबानी के पास जो उनका फ़ोन है उसकी कीमत करोड़ो की है, जी हां क्योंकि ईशा अंबानी के फ़ोन को कोई हैक नहीं कर सकता और उसपर लगा मैटल उसे टूटने से बचाता है।
अब बात करते हें ईशा के तीसरे शौक की तो बता दें कि ईशा अंबानी की मेकअप किट की कीमत लाखो की है।
अब बारी आती है चौथे शौक की तो बता दें कि ईशा अंबानी को पियानो बजाने क भी शौंक है।
वहीं अब बात करेंगे ईशा अंबानी के पांचवे शौक की तो बता दें कि उनको ड्रेसेस का भी शौंक है। ईशा अंबानी की एक ड्रेस 90 करोड़ की थी जिसे वह जब पहनती है तो सबकी नज़रे उन्ही पर होती है।

ईशा अंबानी को खेल-कूद का भी काफी शौक है। वह येल विश्वविद्यालय की सॉकर टीम का हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं।

अन्य समाचार