मिलिए साउथ की इन 7 खूबसूरत अभिनेत्रियों की बहनों से, नंबर 1 की बहन है बेहद खूबसूरत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर, आज हम आपको साउथ की 7 खूबसूरत अभिनेत्रियों की बहनों के बारे में बताएंगे.

7. दीक्षा सेठ - वेदम, रिबेल, जग्गू दादा जैसी साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री दीक्षा सेठ साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. इनकी बहन का नाम सगुन सेठ है.
6. स्नेहा - साउथ की 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री स्नेहा इस साल धनुष की फिल्म 'पट्टास' में नजर आई थी. स्नेहा की बहन का नाम संगीता है जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है.
5. राम्या कृष्णन - 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी साउथ की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री राम्या कृष्णन इंडस्ट्री में 80 के दशक से काम कर रही है. बाहुबली फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की बहन का नाम विनाया कृष्णन है.
4. अंजली - महेश बाबू, रवि तेजा जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री अंजली की अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'निशब्दम' है. इनकी छोटी बहन आराध्या एक मॉडल और अभिनेत्री है.
3. राय लक्ष्मी - सरदार गब्बर सिंह, कंचना, मनकथा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री राय लक्ष्मी की रियल लाइफ बहन अश्विनी खूबसूरत होने के बाद भी फिल्मों से दूर है.
2. काजल अग्रवाल - साउथ की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. मगधीरा फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल भी एक अभिनेत्री है.
1. कीर्ति सुरेश - साउथ की जानी मानी और क्यूट अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को देशभर में पसंद किया जाता है. कीर्ति सुरेश की बहन रेवती सुरेश दिखने में बेहद खूबसूरत है. इसके बावजूद रेवती फिल्मों में नहीं आई है.

अन्य समाचार