बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, इस फिल्म से मिली थी एक्टर को पहचान-जानें कुछ खास बातें

पूरब कोहली एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार है। हाल ही में एक्टर पूरब कोहली कोरोना वायरस पॉजिटीव की खबर सामने आई थी। कनिका कपूर, शज़ा मोरानी और ज़ोआ मोरानी के बाद पूरब कोहली को लेकर ऐसी खबरें आईं।ब कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी शेयर की। 41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की कि उनके डॉक्टर ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा।

पूरब हिंदी सिनेमा में फिल्म रॉक ऑन जैसी फिल्मों के लिए जाने जातें हैं। पूरब कोहली का जन्म पंजाबी परिवार में 23 सितंबर 1979 में हुआ था। उनके पिता का नाम हरीश कोहली है। पूरब कोहली ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से पूरी की।
पूरब कोहली की शादी लूसी से हुई है। जोकि एक थियटर आर्टिस्ट हैं। पूरब कोहली ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बस यूँहीं से की थी। लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान काफी संघर्ष के बाद फरहान खान निर्देशित फिल्म रॉक ऑन से मिली।
पूरब कोहली ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लूसी से साल 2018 में शादी की थी। लेकिन वो शादी से पहले ही बेटी ईनाया के पापा बन चुके थे। ईनाया ने साल 2015 में लंदन में ही जन्म लिया था। इसके बाद एक्टर लंदन में ही सेटल हो चुके हैं। लेकिन वो हिंदी फिल्मों और टीवी की दुनिया में जरुर एक्टिव रहे हैं।
एक्टर सारेगामापा जैसे सुपरहिट टीवी शो के होस्ट भी रह चुके हैं। जबकि कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। पूरब कोहली ने रॉक ऑन 2, टाइपराइटर, एयरलिफ्ट और शादी के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग स्किल्स से फैंस को इंप्रेस किया हुआ है। इस वक्त पूरब अस्पताल में है और पूरे परिवार समेत अपना इलाज करवा रहे हैं।

अन्य समाचार