परिवार सहित बॉलीवुड अभिनेता को हुआ कोरोना और सलमान ने मजदूरों के खाते में ट्रांसफर किए रुपये, पांच खबरें

रॉक ऑन, वो लम्हें और एयर लिफ्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता पूरब कोहली ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। पूरब ने बताया है कि वो और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव था। अभिनेता इस समय अपने परिजनों के साथ लंदन में रह रहे हैं।

रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडिज का नया गाना 'गेंदा फूल' रिलीज होते ही विवादों में पड़ गया। पंजाबी रैप और बंगाली फ्यूजन के इस गाने पर रिलीज के कुछ ही समय बाद ही चोरी का आरोप लगा। बताया गया कि इस गाने के लिरिक्स मूलत: फोक सॉन्ग 'बोरो लोकेर बेटी लो' से मिलते हैं लेकिन बावजूद इसके इसे लिखने वाले रतन कहार को क्रेडिट नहीं दिया गया। जब मामले ने तूल पकड़ा तो बदशाह को सामने आकर सफाई देने पड़ी। अब बताया जा रहा है कि बादशाह ने रतन कहार को पांच लाख रुपये की मदद दी है।
बिग बॉस 13 की फेम शहनाज गिल भले ही सीजन की विजेता न बन पाईं हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी विनर से कम नहीं है। उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह जहां पूरे देश में लॉकडॉउन लागू है, ऐसे में जो जहां है वो वहीं रह गया है। इसी वजह से शहनाज भी अपने भाई शहबाज के साथ फंस गई हैं।
कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में कुछ दिन पहले लोगों ने मांग की थी कि दूरदर्शन पर दोबारा से रामानंद सागर की रामायण और बीआर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण किया जाए। सरकार ने लोगों की इस बात को मानते हुए पुन: प्रसारण शुरू करवा दिया। अब लोग रामायण को बड़े चाव से देख रहे हैं। टीआरपी में भी रामायण ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
सरकार के साथ बॉलीवुड सितारे भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अब तक कई सितारे इस वायरस से प्रभावित मजदूरों और डेली वेज वर्करों की मदद करने के लिए सामने आ चुके हैं। अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों को हर संभव मदद करने का एलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने मदद करने का सिलसिला शुरू कर दिया।

अन्य समाचार