खतरों के खिलाड़ी सीज़न 10 की विजेता हैं करिश्मा तन्ना, जानिए किसको दी कड़ी टक्कर

रोहित शेट्टी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी अभी टेलीकास्ट हो रहा है लेकिन शो की शूटिंग काफी पहले ही खत्म हो चुकी है और अब शो के विजेता का नाम भी लीक हो चुका है। सोशल मीडिया पर खबर है कि शो की विजेता हैं करिश्मा तन्ना।

हालांकि इस शो को जीतने के लिए करिश्मा तन्ना को करण पटेल से कड़ी टक्कर मिली है। साथ ही तेजस्वी प्रकाश, अमृता खानविलकर और शिविन नारंग जैसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ियों ने भी अपना बेहतरीन दिया।
इस शो में आने से पहले करिश्मा तन्ना काफी डरी हुई थीं। लेकिन शो में करिश्मा तन्ना के बेहतरीन परफॉर्मेंस से हर कोई दंग रह गया। करिश्मा सारे स्टंट ऐसे कर देती थीं जैसे उन्होंने ये सब पहले कर रखा हो।

रोहित शेट्टी भी शो में कई बार करिश्मा की तारीफ करते हुए ये कह चुके हैं कि करिश्मा की सबसे अच्छी आदत ये है कि ना ही वो किसी चीज़ के लिए मना करती हैं और ना हिम्मत हारती हैं।
करिश्मा तन्ना का मानना है कि ये शो करना आसान नहीं है। ये टीवी पर देखने में भले ही आसान लगता है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बस आपको अपने ऊपर विश्वास होना चाहिए कि आप ये कर लेंगे।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी कई सालों से कॉल
करिश्मा तन्ना को कई सालों से खतरों के खिलाड़ी करने के लिए अप्रोच किया जा रहा था लेकिन वो हर बार ये शो मना कर दे रही थीं। आखिरकार उन्होंने इस सीज़न के लिए हामी भर ही दी। और अब वो शायद ये सीज़न जीत भी चुकी हैं।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी रियलिटी क्वीन करिश्मा
गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना को रियलिटी क्वीन कह सकते हैं। झलक दिखला जा से लेकर डांसिंग क्वीन तक और बिग बॉस से लेकर नच बलिए तक करिश्मा तन्ना हर शो में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी ऐसे हुई थी शुरूआत
टीवी पर करिश्मा तन्ना की शुरूआत एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के साथ हुई थी। इस सीरियल में वो तीसरी पीढ़ी के किरदारों में नज़र आई थीं।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी मोड़ा रूख
इसके बाद करिश्मा तन्ना ने अपना रूख फिल्मों की ओर मोड़ लिया। लेकिन उन्हें पहचान मिली, हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में एक छोटे से रोल के बाद।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी टीवी पर वापसी
टीवी पर करिश्मा तन्ना की वापसी हुई एकता कपूर के शो नागिन के साथ। इस शो में वो रजत टोकस के अपोज़िट दिखाई दीं और उनका नागिन लुक काफी सराहा गया।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी काफी कंट्रोवर्सी
इस बीच करिश्मा तन्ना, उपेन पटेल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहीं। दोनों नच बलिए का हिस्सा थे और दोनों पर आरोप लगे कि दोनों शो के लिए एक झूठे रिलेशनशिप में हैं।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी मॉडलिंग की ओर रूख
इस बीच करिश्मा कपूर ने मॉडलिंग की ओर रूख किया। एक एड में करिश्मा तन्ना ने रणवीर सिंह के साथ काम भी किया।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी दी करारी टक्कर
माना जा रहा था कि इस शो के विजेता, टीवी के शाहरूख खान कहे जाने वाले एक्टर करण पटेल ही होंगे। लेकिन अब शायद करिश्मा, करण से ये खिताब जीत चुकी हैं।
करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी आगे आने वाले प्रोजेक्ट्स
अब देखना है कि ये शो जीतने के बाद करिश्मा तन्ना आगे किन प्रोजेक्ट्स में दिखाई देती हैं। फिलहाल तो पूरा देश लॉकडाउन में होने के कारण, फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री का सारा काम ठप पड़ चुका है।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार